Home दिलचस्प लोकसभा में जमकर गरजे अनुराग ठाकुर, कहा कोंग्रेस का एक कन्फ्यूज और...

लोकसभा में जमकर गरजे अनुराग ठाकुर, कहा कोंग्रेस का एक कन्फ्यूज और भ्रष्ट नेता लगा रहा हैं राफेल डील पर आरोप जो खुद जमानत पर बाहर हैं, सह नही पाए कोंग्रेसी नेता

47

लोकसभा चुनाव आने वाला हैं और इसके लिए हर पार्टी अपनी अपनी तैयारी कर चुकी हैं लेकिन कोंग्रेस हैं की राफेल का मुद्दा छोड़ने के लिए ही तैयार नही हैं । जैसा की सभी जानते हैं सर्वोच्च न्यायालय ने राफेल डील पर मोदी सरकार को क्लीन चिट दे दी हैं हैं लेकिन लोकसभा में कोंग्रेसी नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने यहाँ तक कह दिया की केंद्र की मोदी सरकार ने जो हलफनामा सर्वोच्च न्यायालय में पेश किया हैं वह झूठ हैं यही नही उन्होंने पीएम मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर भी झूठ बोलने के आरोप लगाये ।

मल्लिका अर्जुन खड्गे ने कहा की राफेल मुद्दे पर इस चर्चा में पीएम मोदी को भी शामिल होना चाहिए और जवाबा देने चाहिए । लेकिन मल्लिका अर्जुन खड्गे की ये बात शायद कोंग्रेस को दुःख दे गयी क्योकि इसके बाद बोलने के लिए खड़े हुए बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर। अनुराग ठाकुर ने कोंग्रेस की जमकर खबर ली और जो कुछ कह उसको सुनकर कोंग्रेस के नेता ऐसे भडके की उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया । अनुराग ठाकुर ने कहा की कोंग्रेस इस राफेल मुद्दे पर बीते 20 दिन से तैयारी कर रही हैं और फिर बोलने के लिए भेजा भी तो किसको जो एक कन्फ्यूज्ड और भ्रष्ट नेता हैं और जमानत पर बाहर हैं । यहाँ उनका साफ निशाना राहुल गाँधी थे ।

ये बात सुनकर कोंग्रेस के नेताओ एक मिर्ची लग गयी । अनुराग ठाकुर यहाँ नही रुके, उनको देखकर लग रहा था की वह आज पुरे मूड में हैं और उन्होंने ऐसा करके दिखाया भी । अनुराग ठाकुर ने कहा की इस मुद्दे पर पीएम मोदी अपने 95 मिनट के इंटरव्यू में सब मुद्दों पर बारीकी से बता चुके हैं लेकिन कोंग्रेस के नेता मानने को तैयार नही हैं । आज हम आपको अनुराग ठाकुर का वही विडियो दिखाते है जिसको देखकर आप भी हैरान रह जायेगे । कमेन्ट बॉक्स में हमे ये जरुर बताइए की कोंग्रेस जैसे देश की रक्षा के लिए मंगाए गये राफेल पर राजनीति कर रही हैं क्या वह जायज हैं ?