Home धर्म आज से 33 साल तक सिर्फ 1 राशि पर धन लुटाएंगे शनिदेव,जानिये...

आज से 33 साल तक सिर्फ 1 राशि पर धन लुटाएंगे शनिदेव,जानिये कहीं आपकी तो नहीं ये राशि..

90

आज हम आपको उस राशि के बारे में बताने वाले है जिस पर शनि देव अगले 33 साल तक धन लुटाने वाले है,शनि ग्रह को सबसे पापी ग्रह माना जाता है, कहा जाता है, कि शनि का प्रभाव जिस भी इंसान पर पड़ता है, उसके जीवन में मुसीबत का समय शुरू हो जाता है, पर ऐसा हमेशा नहीं होता, जब शनि किसी पर मेहरबान होते हैं, तो उसका समय अच्छा आने लगता है, शनि जिस पर भी मेहरबान होते हैं, उनकी किस्मत चमक जाती है और जातक के जीवन में ऐसे बदलाव आते है जिसके बारे में उसने सपने में भी नहीं सोचा होता है ,एक बार फिर से शानिदेव ने ऐसी ही कृपा इस राशि पर करने वाले है जिससे इनके जीवन में दुःख का समय समाप्त हो जायेगा ,इन राशियों और होने वाले बदलाव के बारे में हम आपको नीचे बता रहे है !

मेष राशि- आप अपने शत्रुओ से होशियार रहे आपको अपने व्यापार में बड़ी सफलता मिलने के योग बन रहे हैं,कोई नया मित्र आपको मिल सकता है ,जो आपको लक्ष्य की ओर लेकर जायेगा ,परिवार में कोई नया मेहमान आ सकता है समाज में मान सम्मान बढेगा !

तुला राशि -शनि की कृपा से आपको कोई अच्छी सी नौकरी आपको मिल सकती है ,जो लोग सरकारी नौकरी की आस में है उनको अभी इन्तेजार करने की जरूरत है अपना कर्म करते रहे ,शनि देव की कृपा से आपको बहुत जल्द कोई नदी खुशखबरी मिलने वाली है !

मीन राशि -विद्यार्थियों के लिए समय काफी अच्छा है मेहनत के अच्छे परिणाम मिलेंगेआज पसंदीदा भोजन का आनंद मिलेगा,आप अपनी सेहत का ख्याल रखे नहीं तो आपको बड़ी हानि हो सकती है,इन राशि वालो को शनि की कृपा से शुभ समाचार प्राप्त होंगे !

कन्या राशि -अधूरे सभी काम पूरे होंगे,स्वभाव में आत्मविश्वास की वृद्धि होगी,सोच समझकर व्यापार में निवेश करने पर भारी लाभ प्राप्त करेंगे,भाग्य का साथ मिलता रहेगा,कोई अच्छा सा शादी का प्रस्ताव आ सकता है,कम परिश्रम से ही अच्छे परिणाम मिलेंगे,रिश्तेदारों के बीच चल रहा विवाद कम होगा !

मिथुन राशि – इन राशि वालो पर शनि की कृपा होने वाली है जिससे इनके जीवन के सभी दुखो का अंत हो जायेगा,आप की सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी,अगर आप नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो यह बहुत ही शुभ समय है , महालक्ष्मी की कृपा दृष्टि आप के ऊपर सबसे अधिक बनी रहेगी !