Home Uncategorized कुली फिल्म में काम कर सुपरस्टार बनी थी ये ऐक्ट्रेस, आज बेटा...

कुली फिल्म में काम कर सुपरस्टार बनी थी ये ऐक्ट्रेस, आज बेटा भी बन चूका है स्टार

72

बॉलीवुड के इतिहास में ऐसी कई ऐक्ट्रेस आई हैं जिन्होंने आते ही ऐसा तूफ़ान मचाया की हर कोई उनका दीवाना हो गया। इन ऐक्ट्रेस ने बहुत कम वक्त में फिल्म इण्डस्ट्रीज में अपनी एक ऐसी पहचान बना ली जिसके लिए कई ऐक्ट्रेस कई साल लगा देते हैं । अपनी खूबसूरती के अलावा अपने बेहतरीन एक्टिंग हुनर का फायदा इन ऐक्ट्रेस ने जमकर उठाया । आज भी हम आपको एक ऐसी ही ऐक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी फैन फॉलोइंग इतनी थी की उनकी फिल्म का नाम सुनते ही सिनेमा घरो की तरफ दौड़ पडती थी ।

ये कोई और नही बल्कि हम सबकी पहली पंसद रह चुकी ऐक्ट्रेस रति अग्निहोत्री हैं ।10 दिसम्बर 1960 को बरेली में जन्मी रति अग्निहोत्री 58 साल हो गयी है । फ़िल्मी दुनिया में रति अग्निहोत्री ने सन 1981 में आई फिल्म “जीने की आरजू” से कदम रखा था । इस फिल्म में रति अग्निहोत्री को इतना पंसद किया गया की इसके बाद उनको कई और फिल्मो के ऑफर मिले और कुली, स्वामी दादा और हम तुम जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम करके तो रति अग्निहोत्री ने खुद को फिल्म इण्डस्ट्रीज की एक बड़ी ऐक्ट्रेस के रूप में स्थापित कर लिया था ।

आज हम इस सदाबहार ऐक्ट्रेस के बेटे से आपका परिचय कराने जा रहे हैं जो अपनी माता के नक्शे कदम पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में काम कर रहा हैं । आपकी जानकारी के लिए बता दे की रति अग्निहोत्री का बेटा कोई और नही बल्कि वन नाईट स्टैंड, पुरानी जींस और लव यू सोनियो जैसी शानदार फिल्मो में काम कर चुके अभिनेता तनुज विरवानी हैं, जिनके अभिनय की काफी प्रशंसा हुई थी  । 29 नवंबर 1986 को दिल्ली में जन्मे तनुज विरवानी की एक फिल्म पूरानी जींस में तो उनकी माता का किरदार और किसी ने नही बल्कि उन्ही की माँ रति अग्निहोत्री ने निभाया था ।